100+ Attitude Status In Hindi | Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp

100+ Attitude Status In Hindi | Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp


Attitude Status In Hindi


100+ Attitude Status In Hindi | Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp: Thanks for Landing on this page. This page, I provide Best Collection of Attitude Status For Girls and Boys in the Hindi Language. Attitude Status for WhatsApp, Attitude status for Instagram, attitude status for Facebook.

Attitude Status In Hindi

Attitude Status for Girls


1. ख़ौफ़ अपनी आँखों में रखो, हथियारों से दुश्मन की हड्डियाँ तोड़ी जा सकती है हौंसला नहीं 😏😎😏

2. दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो, वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं.

3. अपुन की जिंदगी ताश के इक्के की तरह हे, जिसके बगेर रानी और बादशाह भी अधूरे हे. ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं. 😎😎

4. जिसे आज मुजमे हजार एब नजर आते हे, कभी वही लोग हमारी गलती पे भी ताली बजाते थे.😎😎

5. Ek वो Pagli‬ हैं जो मुझे समजती Nahi..Or यहाँ Jamana मेरे ‪Status‬ ko Dekhke दीवाना हुआ Ja रहा है.
Attitude Status In Hindi

6. मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो 😎😎

7. हम अपना ‪status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है WhatsApp पर नहीं.😎😎

8. बाप के सामने अय्याशी… और हमारे सामने बदमाशी.. बेटा, भूल कर भी मत करियो.

9. एक दिन अपनी भी Entry शेर जैसी होगी. जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा !!

Attitude Status In Hindi

10. बात दोस्ती की होगी तो दिल में ही नही दुआओ में भी याद रखूँगा.ऊँगली मुझ पर उठाई तो उंगली बाद में पहले मैं तेरी अकड़ तोडूँगा !!
Attitude Status

11. सही वक्त पर करवा देंगे हदों का एहसास, कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे हैं।

12. मैं जानता हूँ कहाँ तक उड़ान है उनकी मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं

13. मैं जानता हूँ कहाँ तक उड़ान है उनकी मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं

14. खुसनसीब हैं वो जिनके घर रिश्ते आते हैं वरना हमारे घर तो सिर्फ वारंट ही आते हैं

Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp

15. जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से
Attitude FB Status

16. जो हमे समझ ही नहीं सका, उसे हक है हमें बुरा समझने का।

17. इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता कुछ लोग तो मेरे अंदाज से भी जल जाते हैं

18. तुम लौट के आने का तकल्लुफ़ मत करना, हम एक मोहब्बत को दोबारा नहीं करते।

19. हमसे जलने वाले भी कमाल के होते हैं, महफिले तो खुद की होती हैं पर चर्चे हमारे होते हैं

20. हम तो दिल के बादशाह है, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की है
Attitude Status For Whatsapp

Attitude Status In Hindi

21. सुन_पगली… हमारे Look और Attitude पे मत #उठा सवाल, वरना भरी महफिल में #कर दूंगा_बवाल…!!

22. 💃 पगली 😍 हम तो बहोत 😎 शोकीन हैं 👸👈 तुझे डोली मे बिठाके 👫 लेके जाते, पर 👸👈 तेरे 👗 कपडे और 💃 स्टाईल 👀 देखके 👩 मां कहेगी, 😋 हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 बहु लाने के लिए कहा था 👰 Heroine ❌नहीं…

23. वो खूबसूरती की मल्लिका, मैं Attitude का राजा …. खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 👫 😉

24. तेवर तो हमें ☠भी दिखाने आते है पगली,,,,,, पर मम्मी ने मना किया है 💣की मेरी बहु कभी रोनी नहीं चाहिए…

25. Papa कहते है, तु Nalayak है, Dοsτ कहते है कि तु Nayak हे, Dushman कहते ‬है कि तु Khalnayak है, Or Meri Jaan कहती है की तु Sirf मेरे ही Layak है…
Best Attitude Status


Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp

26. मेरे दिल🔫 को यु कैद ना कर, ए पगली, दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के⚔ पंछी नही ..

27. वो बोली तुम मेरी गली में ‘क्यु’ नहीं आते, मेने कहा पागल रोजाना ‘ससुराल’ जाना ठीक नहीं है..

28. Princess तो हर गली में मिलती है, हम तो Devil है हमारे लिए तो Angel होगी..

29. अपनी औकात‬ का पता लगाले‬ पगले‬, ‪जिन चीजों‬ का तु ख्वाब देखता‬ है वो चीजे‬ हमारे डस्टबिन‬ मे मिलती है‬..

Attitude Status In Hindi

30. उसने अपने ‪‎मोबाइल‬ पर मेरी ‪Photo‬ लगा रखी हैं, ‎कोई‬ पुछता है कौन है ये, तो पगली‬ कहती है, मेरे ‎Papa का ‪जमाई‬ है..
Latest Attitude Status

Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp

31. “तेरे ‪’Attitude’‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪’Attitude’ पर तो लोग मरते है।”

32. “बचपन से ही शौक था अच्छा इंसान बनने का, लेकिन बचपन खत्म और शौक भी खत्म।”

33. “ख़ामोशी का अपना एक अलग ही मज़ा है, पेड़ो की जड़ें फड़फड़ाया नहीं करती दोस्त।”

34. “ना ही  कद बड़ा होता है और ना ही पद बड़ा होता हैं,  बड़ा वो  होता है जो मुसीबत  में एक दूसरे  के लिये हमेशा खड़ा होता हैं।”

35. “जिस दिन हमने अपना रॉयल अंदाज़ दिखाया..उस दिन ये Attitude वाली लड़कियां खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी।” 

Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp

36. “ज्यादा लगाव ना रख मुझसे मेरे दुश्मन कहते हे मेरी उम्र छोटी हे, डर मुझे अपनी मौत का नही तेरे अकेले पन का है।”

37. “सबको अच्छे लगना जरूरी नहीं किसी की आँखों मे खटकना भी जरूरी है।”

38. “अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि कौन सा तुम मेरा कुछ बिगाड़ लोगे।”

39. “नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है.. प्यार तो बहुत दूर की बात है”

40. “भरे बाजार से अक्सर खाली हाथ लौट आता हूँ, पहले पैसे नहीं थे, अब ख्वाहिश नहीं है”
Attitude Status for boys


Attitude Status In Hindi

41. जो गया उसे जाने दो प्यार ही तो था कहीं और से आने दो

42. जैसे तुम सोचते हो वैसे हम है नहीं और जैसे हम है वैसा तुम सोच भी नहीं सकते

43. सुन बे खजूर वक़्त की बात है आज तेरा है कल मेरा होगा और जब मेरा होगा तोह सोच तेरा क्या होगा

44. जो मेरा होता है उस पर किसी का हक़ तो क्या नज़र तक बर्दाश्त नहीं करती मै

45. हाँ मै बदल गयी हूँ अब मै जाने वालो को रास्ता देती हूँ वास्ता नहीं!!

Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp

46. कर लो नजर अंदाज अपने हिसाब से.. जब हम करेगे तो बेहिसाब करेगे..!

47. जो उड़ने का शोंक रखते है, वो गिरने का खौफ नहीं रखते..

48. मेरे होने का असर तुम पर ..मेरे ना होने के बाद दिखेगा ..!!

49. ये जो हालात है मेरे एक दिन सुधर जाएगे मगर काफी लोग मेरे दिल से उतर जाएगे.

50. किस्मत से लड़ने में मजा आ रहा है ना किस्मत मुझे जीतने दे रही है ना मैं हार मान रहा हूँ.
Attitude Status for boys


Attitude Status In Hindi

“समझ मे आया तो अच्छा है वरना तू अभी बच्चा है।”

“जब सारी दुनिया सोती है तब तू जगता है, ऐ चाँद आशिक तू भी गजब का ही है।”

“अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि कौन सा तुम मेरा कुछ बिगाड़ लोगे।”

“ख़ामोशी का अपना एक अलग ही मज़ा है, पेड़ो की जड़ें फड़फड़ाया नहीं करती दोस्त।”

“जीत का असली मज़ा तब है दोस्तो जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे।”

“रहते हैं आस-पास ही, लेकिन साथ नहीं होते….. कुछ लोग जलते हैं मुझसे, बस…..खाक नहीं होता।”

“ना ही  कद बड़ा होता है और ना ही पद बड़ा होता हैं,  बड़ा वो  होता है जो मुसीबत  में एक दूसरे  के लिये हमेशा खड़ा होता हैं।”

“मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो Attitude में जीकर शान से मरना है।”

“जिस दिन हमने अपना रॉयल अंदाज़ दिखाया..उस दिन ये Attitude वाली लड़कियां खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी।”

“अगर आपको कुछ चीज़ें नही पसंद है तो आप इसे बदल दो, और अगर नहीं बदल सकते तो अपना ये घमंड बदल दो।”

“ज्यादा लगाव ना रख मुझसे मेरे दुश्मन कहते हे मेरी उम्र छोटी हे, डर मुझे अपनी मौत का नही तेरे अकेले पन का है।”

“दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती लेकिन मुँह जरूर तोड़ सकती हूँ।”

“सबको अच्छे लगना जरूरी नहीं किसी की आँखों मे खटकना भी जरूरी है।”
100+ Attitude Status In Hindi | Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp 100+ Attitude Status In Hindi | Attitude FB Status For Girls/Boys/ | Attitude Status For Whatsapp Reviewed by pradumya mukati on April 15, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.